नेटवर्क इकाइयां क्या हैं?
असल में, नेटवर्क यूनिट कंप्यूटिंग पावर का विकेंद्रीकृत विश्वव्यापी सहयोग है। नेटवर्क यूनिट को एनयू के रूप में भी जाना जाता है, जिसकी मदद से गेमिंग की दुनिया विकेन्द्रीकृत हो सकती है।
इसे और अधिक विशिष्ट बनाने के लिए, यहां गेमिंग पूरी तरह से मल्टीप्लेयर गेमिंग से जुड़ा हुआ है। यह डेवलपर्स के लिए एक मल्टीप्लेयर युद्ध में बहुत सारी कार्यक्षमता को शामिल करना बहुत आसान बनाता है। प्लेटफॉर्म ब्लॉकचार्ज का खुला उपयोग करेगा और इसके साथ-साथ सेवा प्रदाताओं और अन्य मालिकों के लिए इसे और अधिक लचीला बनाने के लिए स्मार्ट अनुबंध होगा।
खैर, यह किसी अन्य उद्देश्य के लिए अलग-अलग अप्रयुक्त संसाधनों और बैंडविड्थ को साझा करना आसान बना देगा। प्लेटफॉर्म गेमर्स को अच्छी तरह से सेवा प्रदान करता है और प्लेटफ़ॉर्म का उपयोग करके और अपने वॉलेट में धन निकालने के द्वारा दुनिया में सभी टोकन तक पहुंच होगी। इस तरह, वे सक्रिय उपयोगकर्ता बन जाएंगे। आखिरकार, नेटवर्क इकाइयां ऐसी दुनिया बनाती हैं जो अल्ट्रा-फास्ट है और पूरी तरह से ब्लॉकचेन द्वारा संचालित है।
समस्याये
मल्टीप्लेयर गेमिंग दुनिया में अक्सर आने वाली विभिन्न समस्याओं में शामिल हैं:
राजस्व का एक बड़ा नुकसान भी है। यह ज्यादातर टूटा यांत्रिकी के लिए टूटा यांत्रिकी के कारण होता है।
ज्यादातर बार, हमारे पीसी से संबंधित कई बैंडविड्थ और संसाधनों का पूरी तरह से उपयोग नहीं किया जाता है। यह कई समस्याओं के लिए एक कारण है।
यदि गेमर्स को उचित रूप से प्रोत्साहन नहीं दिया जाता है, तो वे अपनी रुचि खो देंगे और बहुत जल्दी ऊब जाएंगे।
यदि एक अच्छी तरह से पर्यवेक्षित नहीं किया जाता है तो एक अच्छा गेम खराब हो जाता है। इससे छुटकारा पाने के लिए, गेम लॉन्चिंग उद्देश्य के लिए आवश्यक बुनियादी ढांचे से अधिक का उपयोग करने की सलाह दी जाती है।
वांछित उद्देश्य के लिए नेटवर्क कोड का अपना सेट लिखना आसान नहीं है और इसे प्रबंधित करने में अक्सर एक कठिन काम होता है। यह उपभोग करने के लिए बहुत समय हो सकता है और वास्तव में बहुत महंगा भी हो सकता है।
समाधान की पेशकश की
उपर्युक्त समस्याओं से छुटकारा पाने के लिए, नेटवर्क इकाइयों के मन में बहुत अच्छा समाधान है। वे इस प्रकार हैं।
नेटवर्क यूनिट का ढांचा बहुत मजबूत है और यह भी बहुत प्रतिष्ठित है। यह धोखाधड़ी से छुटकारा पाने और सबसे लंबे समय तक निष्पक्षता बनाए रखने में मदद करता है।
अप्रयुक्त संसाधनों का उपयोग लीवरेज उद्देश्य के लिए नेटवर्क इकाइयों द्वारा किया जाता है। यह ज्यादातर बुनियादी ढांचे को बहाल करने के लिए किया जाता है।
चूंकि नेटवर्क यूनिट अपनी विशिष्टता के लिए जाना जाता है, यह सुनिश्चित करता है कि गेमर्स को वही दिया जाता है जो वे लायक हैं। इसलिए, सभी गेमर्स जो अपने जेबिंग खातों में भाग लेते हैं और कनेक्ट करते हैं उन्हें एनयू द्वारा पुरस्कृत किया जाता है।
नेटवर्क यूनिट भी अन्य सदस्यों का ख्याल रखता है और अन्य सदस्यों के प्रवासन को उपलब्ध होने वाले अधिक बड़े सर्वरों में माइग्रेट करने के लिए सुनिश्चित करता है।
नेटवर्क यूनिट डेवलपर्स को जटिल कोडों का एक बड़ा टुकड़ा लिखने की परेशानी से गुजरना पड़ेगा।
खेल डेवलपर के लिए
एमएमओआरपीजी कई खिलाड़ियों को एक साथ खेल की दुनिया में बातचीत करने की अनुमति देता है। आम तौर पर, एमएमओआरपीजी
आज के मॉडल खेलने के लिए स्वतंत्र हैं हालांकि प्रीमियम सामग्री खरीदी जा सकती है। इस मॉडल ने हालांकि कई उपयोगकर्ताओं का ध्यान आकर्षित किया है; उनमें से अधिकतर कोई प्रीमियम सामग्री नहीं खरीदेंगे। एनयू विसो
उन डेवलपर्स के लिए दिलचस्प विकल्प जो होस्टिंग लागतों पर बचत करना चाहते हैं ताकि वे इसे अधिक विश्वसनीय और सेवा प्रदान कर सकें। इसके अलावा, स्क्रैच से एक को विकसित करने के विरोध में हमारे लचीली मल्टीप्लेयर ढांचे का उपयोग करके विकास का समय कम किया जा सकता है।
"फ्री टू प्ले" के मॉडल का उपयोग मूल रूप से अधिक खिलाड़ियों को आकर्षित करने के लिए किया जाता था। यह बहुत मुश्किल हो सकता है डेवलपर्स के लिए जो अपने दिल और आत्मा को एक परियोजना में डालते हैं केवल यह पता लगाने के लिए कि लागत को उनके अनुमान से कहीं अधिक बड़ा बनाए रखने के लिए। यह उन परिस्थितियों में रखता है जो लाभप्रद नहीं हैं क्योंकि अपनी परियोजनाओं को जिंदा रखने के लिए अपने पैसे का निवेश करने की आवश्यकता है। पैसे बचाने के हर मौके पर परियोजना डेवलपर को सहन करने की अनुमति देने का मौका है, उन्हें इसे पूरा करने के लिए बेहतर समय देने और प्रबंधन करने के लिए अधिक समय दें।
"फ्री टू प्ले" का मॉडल एमएमओआरपीजी प्लेटफॉर्म एनयू के लिए एकमात्र उपयोगिता नहीं है। यह सब्सक्रिप्शन-आधारित एमएमओआरपीजी मल्टीप्लेयर गेम एक्शन और एफपीएस, गेम-आधारित या रीयल-टाइम की हर मोड़ और यहां तक कि अद्वितीय शीर्षक भी है जो विशिष्ट शैली नहीं रखते हैं। बेहतर सेवाओं के लिए पैसे बचाने के लिए एक अवसर एक लाभ है क्योंकि यह सुनिश्चित करता है कि अधिक लाभ मार्जिन और न्यूनतम नुकसान और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि डेवलपर समय बचा सकता है।
सेवा प्रदाताओं के लिए
10,000 + एनयू का टोकन धारक अपने हार्डवेयर को एनयू को मंच सेवा प्रदाताओं के रूप में किराए पर लेने के योग्य होगा। डेवलपर्स को अपने संसाधन किराए पर लेने के लिए उन्हें उपहार टोकन के रूप में प्राप्त होगा। यह न केवल नेटवर्क को अधिक मजबूत और अधिक सुरक्षित बनाता है बल्कि धारक को अपने हार्डवेयर में योगदान देने का अवसर भी देता है। यह एक ऐसा व्यवसाय है जो बहुत ही मूल और शुद्ध लेनदेन है जहां दोनों पक्षों पर परस्पर लाभकारी व्यवस्था होती है।
सक्रिय ग्राहकों के लिए
सक्रिय ग्राहक ऐसे खिलाड़ी होते हैं जिन्होंने अपने गेमिंग खाते में अपनी जेब कनेक्ट की हैं। उनकी भूमिका सेवा प्रदाताओं के लिए सत्यापन की एक अतिरिक्त परत जोड़ती है। यह हमारे नेटवर्क को मजबूत और अधिक भरोसेमंद बनाने के लिए। न केवल यह गेमरों को अपने जेब को स्थापित या कनेक्ट करने के लिए प्रोत्साहित करता है, बल्कि इस उपयोगकर्ता को उनके चयन का समर्थन करने वाले गेम खेलने के दौरान मेरा मौका भी देता है।
विशेषताएं तकनीक मार्टर्नोड / सेवा प्रदाता मार्टर्नोड्स को स्टॉक प्रदान करने और होस्ट एप्लिकेशन चलाने के लिए कहा जाएगा। यह मेजबान एप्लिकेशन फ्रेमवर्क मल्टीप्लेयर के आधार पर अनुरोध करेगा
टोकन विवरण
नाम: नेटवर्क इकाइयां
प्रतीक: एनयू
कुल आपूर्ति: 80,000,000 एनयू
मूल्य: 1 ईटीएच = 1,000 एनयू
मिन। लक्ष्य: 3,333 ईटीएच
मिन। लेनदेन राशि: 0.01 ईटीएच
आईसीओ
presale
प्रारंभ तिथि: 12 फरवरी।
समाप्ति तिथि: 9 मई
मूल्य: 1 ईटीएच = 1,000 एनयू
हार्ड कैप: 18,888 ईटीएच
CrowdSale
प्रारंभ दिनांक: 9 मई
समाप्ति तिथि: 8 जून
मूल्य: 1 ईटीएच = 1,000 एनयू
हार्ड कैप: 80,000,000 एनयू
रोड मैप
2015
● एविल बैजर कंपनी पंजीकरण
● आईओएस और एंड्रॉइड पर लकड़ी स्मैश 3 डी की रिलीज
2016
● कार्डबोर्ड वीआर समर्थन के साथ आईओएस और एंड्रॉइड पर एल मिराडोर की रिलीज
● अनुप्रयोगों, गेमिंग और मनोरंजन के लिए होलोग्राफिक और वीआर अनुसंधान और विकास में विस्तार
● मल्टीप्लेयर सर्वर कार्यक्षमता के लिए .netcore व्यवहार्यता का प्रयोग
प्रश्न 1 2017
● वर्तमान होस्टेड मल्टीप्लेयर फ्रेमवर्क समाधानों में अनुसंधान करें
● वीआर और होलो पर डार्क एक्सपीरियंस के लिए रिसर्च ऑप्टिमाइज़ेशन कोड
प्रश्न 2 2017
● यूडीपी और आरयूडीपी लाइब्रेरी प्रयोग
● ज़ोंबी मोकाप विकास
● HoloZombies के लिए स्थानिक मैपिंग कार्यान्वयन
क्यू 3 2017
● आईओएस और एंड्रॉइड को रिलीज राज्य राजनीतिक लड़ाई खेल ब्लेड।
● अवधारणा विकास के नेटवर्क इकाइयों सेवा प्रदाता आवेदन सबूत
प्रश्न 1 2018
● सत्यापन प्रतिष्ठा के लिए प्रारंभिक स्मार्ट अनुबंध विकास
● अवधारणा डेमो रिलीज के नेटवर्क इकाइयों फ्रेमवर्क सबूत
● ठेकेदार और / या कर्मचारी के रूप में अधिक प्रोग्रामर प्राप्त करें
क्यू 2 2018
● यूएनडीपी और आरयूडीपी लाइब्रेरी रूपांतरण .netcore में।
● टीसीपी एकीकरण की व्यवहार्यता अध्ययन।
● सक्रिय ग्राहक सत्यापन के लिए प्रारंभिक स्मार्ट अनुबंध विकास
क्यू 3 2018
● Masternode स्टैकिंग के लिए प्रारंभिक स्मार्ट अनुबंध विकास
● सेवा प्रदाता आवेदन की आरंभिक रिलीज
क्यू 4 2018
● प्रारंभिक रीयल टाइम एक्शन नेटवर्किंग कार्यक्षमता के साथ रिलीज नेटवर्क यूनिट्स यूनिटी एसेट।
प्रश्न 1 201 9
● ब्लॉकचेन स्टोरेज और डाटाबेस व्यवहार्यता अनुसंधान
● फ्लैगशिप शीर्षक रिलीज 1
क्यू 2 201 9
● विश्वसनीय आरयूडीपी और टीसीपी प्रोटोकॉल का पूर्ण एकीकरण
क्यू 3 201 9
● फ्लैगशिप शीर्षक रिलीज 2
क्यू 4 201 9
● टीसीपी और आरयूडीपी कार्यक्षमता के साथ नेटवर्क यूनिट्स यूनिटी एसेट की अगली चरण रिलीज।
क्यू 1 2020
● फ्लैगशिप शीर्षक रिलीज 3
टीम अनुभवी व्यक्तियों का एक समूह है।
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वेबसाइट: https://networkunits.io
द्वारा प्रकाशित: अकबर सलाम
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