
परिचय
पिछले दशकों की सबसे बड़ी और सबसे सामाजिक रूप से महत्वपूर्ण उपलब्धि इंटरनेट है, जिसके बिना हम पहले ही कल्पना कर सकते हैं। आप इसे अलग-अलग इलाज कर सकते हैं, लेकिन लोग वास्तव में हमारी असली दुनिया और बनाई गई डिजिटल दुनिया के बीच संक्रमण का अनुभव करते हैं। ऑनलाइन स्टोर में संचार, मनोरंजन, खरीदारी। और अपेक्षाकृत नई दिशा, लेकिन तेजी से बढ़ रही है आभासी वस्तुओं की खरीद, वास्तविक जीवन में नहीं, केवल डिजिटल दुनिया में, लेकिन उपभोक्ताओं के लिए इंटरनेट पर अधिक समय व्यतीत करना महत्वपूर्ण है। पिछले दशक में, सोशल मीडिया और गेमिंग के घातीय विकास के साथ वर्चुअल सामानों की बिक्री में विस्फोट हुआ। नतीजा उन उत्पादों के लिए अरब डॉलर का बाजार है जो तकनीकी रूप से अवास्तविक हैं। पैसा बहुत असली है। हाल के अनुमानों के मुताबिक, आभासी उत्पादों की वार्षिक राजस्व 15 अरब अमेरिकी डॉलर से अधिक है। डिजिटल गेम में अतिरिक्त अवशेषों के लिए अपने अवतार के लिए संगठनों को मैसेजिंग ऐप्स में उपयोग के लिए डिजिटल स्टिकर से वर्चुअल सामान कुछ भी हो सकता है।
एक मोबाइल गेम संदेशों के लिए - - मुफ्त प्राप्त यह पूरी तरह से नया उत्पाद की श्रेणी एक "freemium अर्थव्यवस्था", जिसमें उपभोक्ताओं को उन सेवाओं वे संक्रमण के पाठ्यक्रम में चाहते हैं की उम्मीद थी। हालांकि, कंपनियों को अभी भी बिलों का भुगतान करने की जरूरत है, और इसलिए वे मुद्रीकरण के संदर्भ में रचनात्मक बन गए हैं। परंपरागत दृष्टिकोण विज्ञापन के आधार पर है, लेकिन आभासी माल की खरीद, में प्रकाश जाने के लिए है, जबकि उपयोगकर्ता अनुभव को बेहतर एक नया तरीका इन-ऐप कई डिजिटल कंपनियों प्रदान करते हैं।
कई लोगों के लिए, बड़े पैमाने पर मल्टीप्लेयर ऑनलाइन गेम राजस्व के प्रमुख स्रोत बन गए हैं। वेबसाइटें उभरी हैं जो खिलाड़ियों को वस्तुओं को खरीदने के लिए क्रिप्टोकुरेंसी का उपयोग करने की अनुमति देती हैं - जैसे हथियार या रियल एस्टेट जिन्हें उन्हें चाहिए या गेम की आवश्यकता है।
और दूसरे जीवन, Warcraft की दुनिया, अल्टिमा ऑनलाइन की तरह खेल अन्य के दर्जनों किसी विशेष व्यक्ति या नहीं खेल रहा है या नहीं, आभासी वातावरण है कि मौजूद में दुनिया भर के खिलाड़ियों के हजारों के साथ बातचीत करने का अवसर प्रदान करते हैं। यह कोई आश्चर्य की बात है कि युवा उपभोक्ताओं आभासी वस्तुओं की बिक्री के विकास ड्राइव, बस नए रुझानों के अधिकांश के रूप में है। इसके अलावा, दुनिया के अन्य क्षेत्रों में बाजार अब विशेष रूप से एशिया में ज्यादा उत्तरी अमेरिका की तुलना में अधिक परिपक्व है। वर्चुअल सामान प्रस्तावों के लिए बाजार में प्रवेश के लिए इन दो जनसांख्यिकीय विशेषताओं अति आवश्यक तक पहुँचने के लिए एक नया तरीका ब्रांडों, और यह भी एक अपेक्षाकृत कम जोखिम वाले रास्ते नए बाजारों का परीक्षण करने के हो सकता है।
और तथ्य यह है कि उत्पाद मौजूद नहीं हैं, यह एक लाभ है। यह वस्तु असली दुनिया की भौतिक सीमाओं तक सीमित नहीं है। उत्पाद विकास और आपूर्ति श्रृंखला के मुद्दों के समय और वित्तीय बाधाएं हैं। कई मामलों में, मंच या डेवलपर आभासी उत्पाद बनाने के कार्य को ही ले जाएगा। ब्रांड को जो कुछ भी करने की ज़रूरत है वह अनुमोदित है। ऐसा इसलिए है क्योंकि वर्चुअल सामान इन डिजिटल प्लेटफार्मों के लिए न केवल पैसा बनाने के लिए एक प्रमुख तरीका बन गए हैं, बल्कि उपयोगकर्ता की बातचीत को बनाए रखने वाली नई सामग्री भी पेश करते हैं।
मौजूदा समस्याएं
वर्चुअल सामान के लिए एक संपन्न ब्रांड बनाने में समस्या विखंडन है। आज, डिजिटल प्लेटफार्म बंद पारिस्थितिक तंत्र के रूप में काम करते हैं और ब्रांड खंडित होते हैं, कम पहुंच वाले सिलो में काम करते हैं। इसके अलावा, प्रत्येक ब्रांड, लाइसेंसिंग समझौते पर विचार करते समय, भौगोलिक स्थिति, जनसांख्यिकी, रॉयल्टी, विपणन शक्ति और आकर्षण जैसे महत्वपूर्ण ब्रांड लक्ष्यों को जोड़ता है।
दृष्टि और मिशन BLMP
बीएलओसी (ब्लॉकचेन लाइसेंसिंग मार्केटप्लेस) एक बी 2 बी 2 सी ब्लॉक श्रृंखला कंपनी है जो बी 2 बी 2 सी लेनदेन को संसाधित करती है और दक्षता, पता लगाने और सुरक्षा के माध्यम से अतिरिक्त मूल्य प्रदान करती है। बीएलएमपी ने लाइसेंस प्राप्त वर्चुअल सामान और बीएलएमपी का लक्ष्य डिजिटल प्लेटफार्मों के साथ बौद्धिक संपदा लाइसेंसिंग उद्योग को जोड़ने का है। बीएलएमपी डिजिटल पारिस्थितिक तंत्र में आसानी से बनाने और द्रव मूल्य का आदान-प्रदान करने के साधन के रूप में ब्लॉक-आधारित क्रिप्टो-टोकन तकनीक का उपयोग करता है।

BLMP समाधान
बीएलएमपी लाइसेंसिंग प्रक्रिया को सुविधाजनक बनाने के लिए वैश्विक ब्रांडों और डिजिटल प्लेटफार्मों का एक व्यापक सहयोग नेटवर्क बनाकर इस जटिल व्यावसायिक समस्या को हल करता है। GMMP विशिष्ट ऐसे विकास और 1,000 से अधिक ग्राहकों, भागीदारों, अचल संपत्ति और विकास के लिए ब्रांड के साथ BDLabs के रूप में स्थापित लाइसेंसधारी कंपनियों के साथ अपने संबंधों की वजह से स्थिति में है। एपिक टोकन बीएलएमपी के बी 2 बी ब्लॉकचेन लाइसेंसिंग प्लेटफ़ॉर्म का समर्थन करता है और उपभोक्ताओं द्वारा वर्चुअल ब्रांडेड उत्पादों को खरीदने के लिए उपयोग किया जाता है।
अंत में BLMP लॉन्च से पहले बहुत मेहनत की है, और तीन महीने के भीतर, अतिरंजित स्टार्टअप एक पूरी तरह कार्यात्मक उत्पाद पैदा कर दी है, कर्षण की टन (1,000+ ब्रांड, मासिक सक्रिय उपयोगकर्ताओं के लाखों लोगों) जीता है और एक राजस्व मॉडल काम करता है है!
ईपीआईसी टोकन
ईपीआईके टोकन आपके लिए डिजिटल प्लेटफॉर्म जैसे ब्रांडेड आइटम इकट्ठा करने का सबसे अच्छा तरीका है जैसे वीडियो गेम, मोबाइल गेम्स, आभासी वास्तविकता, संवर्धित वास्तविकता, सोशल नेटवर्किंग उपहार और ब्रांड इमोजीज़। इसके अलावा, इस टोकन बिक्री में संग्राहक टोकन पुरस्कार हैं - कुछ वास्तव में अद्वितीय है। यह ध्यान में रखते हुए कि ईआरसी -721 का मुख्य लेखक हमारी टीम में है और हम ईआरसी -721 संग्रहणीय में विशेषज्ञ हैं, हमने सोचा कि खरीदारों को विशेष क्षमताओं को प्रदान करने वाले संग्रहियों के साथ पुरस्कृत करना अच्छा होगा।
EPIK लेख
Epik आइटम विशेष आइटम हैं जो प्रकृति में अद्वितीय हैं। महाकाव्य वस्तुओं को बचाया जाता है और ब्लॉकचेन पर संग्रहीत किया जाता है। विभिन्न डिजिटल प्लेटफॉर्म पर विभिन्न ईपीआईके आइटम एकत्र करें और उन्हें कभी भी, कहीं भी, EPIK ऐप में देखें।
ईपीआईसी वॉलेट
ईपीआईके ऐप में मालिकाना पीछे की ओर प्रौद्योगिकी। ईपीआईके वॉलेट का उपयोग आपके पसंदीदा गेम और सोशल प्लेटफॉर्म में ईपीआईके आइटम खरीदने, साझा करने और एकत्र करने के लिए किया जाता है।
टीम ईपीआईसी टोकन

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